NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoSwasthதமிழ்বাংলাAppsTrainsArt
ADVERTISEMENT

अभिषेक बच्चन ने सुनाई अपनी और ऐश्वर्या की 'LOVE STORY', बताया कहां किया था प्रपोज

अभिषेक ने कहा, "टोरंटो हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहा है. पिछली बार मेरी फिल्म का प्रीमियर यहीं हुआ था. मैंने अपनी पत्नी को यहीं प्रपोज किया था.

अभिषेक ने यहां किया था ऐश्वर्या को प्रपोज

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में 'मनमर्जियां' का वर्ल्ड प्रीमियर हो रहा है. इस दौरान अभिषेक बच्चन ने बताया कि उन्होंने यहीं ऐश्वर्य को प्रपोज किया था.

प्रतिष्ठित रॉय थॉमसन हॉल में दर्शकों को फिल्म से रूबरू कराते हुए अनुराग ने कहा कि उन्होंने यह फिल्म इसलिए की क्योंकि वो जो करना चाहते थे, उन्हें वैसा करने की छूट दी गई.

हर साल टीआईएफएफ में अपनी फिल्मों को दर्शकों से रूबरू कराने वाले अनुराग ने कहा, "टीआईएफएफ में आना हमेशा अच्छा होता है. अगर आप फिल्मों के शौकीन हैं, तो बेहतरीन फिल्मों देखने की सटीक जगह यही है."

Instagram पर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन, सबसे ज़्यादा पोस्ट कर रही हैं इनकी तस्वीरें

इस मौके पर अभिषेक बच्चन के बारे में बात करते हुए अनुराग ने कहा, "उन्होंने (अभिषेक) दो साल तक फिल्मों से ब्रेक लिया. मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि उन्होंने हमारी स्क्रिप्ट चुनते हुए कहा कि वह इसी फिल्म से वापसी करना चाहते हैं."

इस पर अभिषेक ने कहा, "टोरंटो हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहा है. पिछली बार मेरी फिल्म का प्रीमियर यहीं हुआ था. मैंने अपनी पत्नी को यहीं प्रपोज किया था. उन्होंने (ऐश्वर्य) मुझे प्रीमियर के बाद ऐसा कुछ भी नहीं करने की चेतावनी दी थी इसलिए इससे पहले कि मैं और गलतियां करूं. विक्की अब तुम संभालों."

ऐश्वर्या राय की दोस्त का निभाया था किरदार, आज साउथ सिनेमा की हैं सुपरस्टार, देखें फोटोज़

वहीं, विक्की कौशल ने खुद को 'हज्बैंड मैटेरियल' बताया.

VIDEO: बाढ़ जैसी समस्याओं से निपटने के लिए जागरुकता जरूरी: अभिषेक बच्चन

Comments



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com