NDTVBusinessहिन्दीMoviesCricketTechWeb StoriesHopFoodAutoSwasthLifestyleHealthAppsArt
ADVERTISEMENT

सगाई के बाद पहली बार एक-साथ नज़र आए आकाश अंबानी और श्लोका मेहता

रिलायंस इंडस्ट्रीज की वार्षिक मीटिंग में आकाश अंबानी श्लोका मेहता के साथ दिखे.

सगाई के बाद पहली बार बहू श्लोका मेहता दिखीं आकाश अंबानी के साथ

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमेन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्रीज की वार्षिक मीटिंग में नज़र आए. इस मीटिंग में वो अकेले नहीं बल्कि होने वाली पत्नी श्लोका मेहता के साथ पहुंचे. इस मीटिंग में श्लोका मेहता ने आकाश की दादी कोकिलाबेन अंबानी के साथ बैठकर स्टेज पर आकाश और ईशा की स्पीच सुनी. आकाश और ईशा ने इस मीटिंग में रिलायंस जियो गिगाफाइबर (Reliance JIO Gigafibre) ब्रॉडबेंड के बारे में बताया, जिसकी शुरुआत 15 अगस्त से होने वाली है. जियो गिगाफाइबर 1100 शहरों में फाइबर बेस्ड ब्रॉडबैंड सर्विसेस देगा. इससे यूज़र्स को इंटरनेट में और बेहतर स्पीड मिलेगी.  
Commentsअंबानी परिवार के आगे बॉलीवुड स्टार्स पड़े फीके, PHOTOS में देखें पार्टी के खास मूमेंट्स
 

सगाई के बाद रिलायंस की यह मीटिंग पहला मौका था जब आकाश अंबानी और श्लोका मेहता दोनों एक-साथ नज़र आए. 30 जून को ही मुम्बई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में आकाश और श्लोका की सगाई हुई. इस सगाई में बॉलीवुड सितारों के साथ ही बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं. 
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, दिखे इतने स्टाइलिश
 
 

A post shared by film (@film2629) on


सगाई के दौरान नीता अंबानी ने क्लासिकल डांस की परफॉरमेंस भी दी. वीडियो में देखें सगाई के मौके फिल्म 'काई पो चे' के गाने 'हे शुभारंभ ओ शुभारंभ मंगल बेला आई' पर परफॉरमेंस देतीं नीता अंबानी. 
 

A post shared by Indians Update (@indiansupdate) on




फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT