NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoSwasthதமிழ்বাংলাAppsTrainsArt
ADVERTISEMENT

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, दिखे इतने स्टाइलिश

Akash Ambani और Shloka Mehta का डिजिटल कार्ड सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, दिखे इतने स्टाइलिश

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बड़े बेटे अकाश अंबानी (Aaksh Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की मेहंदी सेरेमनी एंटीलिया में धूमधाम से हुई. इस मेहंदी सेरेमनी में बॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा और दिया मिर्जा पहुंची. प्रियंका चोपड़ा यहां कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास और अपनी मां के साथ पहुंची. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई 30 जून को होनी है. मेहंदी सेरेमनी के दौरान श्लोका ने खूबसूरत ब्लू और ऑफ व्हाइट लहंगा पहना. यह लहंगा इंडियन डिज़ाइनर अनामिका खन्ना का है. इस दौरान आकाश अंबानी भी ऑफ व्हाइट कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे. 
अंबानी परिवार के आगे बॉलीवुड स्टार्स पड़े फीके, PHOTOS में देखें पार्टी के खास मूमेंट्स
इससे पहले आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की गोवा में एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई हुई थी. इस दौरान पूरा अंबानी परिवार कैज़ुअल लुक में नज़र आया था. 

कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस ने Gold Awards में किया दीपिका पादुकोण को कॉपी, क्या आपने देखा?
आपको बता दें श्लोका मेहता विश्व की सबसे बड़ी हीरा व्यापार करने वाली कंपनी रोज़ी ब्लू एम्पायर के मालिक रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं. धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया. डिग्री लेने के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है. वहीं, आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं. आकाश और श्लोका दोनों ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े हैं.
राहुल गांधी के इस स्टाइल को देख आप भी कहेंगे...वो किसी HERO से कम नहीं
 

 

 

A post shared by Business Ryder (@businessryder) on


 
 

A post shared by BOLLYHOLICS (@bollyholics__) on


 
 

A post shared by Dhol To Doli (@dholtodoli) on


 

 

Akash Ambani और Shloka Mehta का डिजिटल कार्ड सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था. इस डिजिटल कार्ड में 'फिल्म 'काई पो चे' का गाना 'हे शुभारंभ ओ शुभारंभ मंगल बेला आई' का गाना चल रहा है. कार्ड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तस्वीर, सगाई की तारीख और समय के बारे में बताया गया है. वहीं, शादी के कार्ड को खुद आकाश अंबानी की मां यानी नीता अंबानी सिद्धि विनायक मंदिर में चढ़ाने पहुंची थीं.   
Comments
60 के पार हुईं डिंपल कपाड़िया, PHOTOS में देखें उनका सबसे स्टाइलिश अंदाज
 

A post shared by BOLLYHOLICS (@bollyholics__) on




फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT