NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoSwasthதமிழ்বাংলাAppsTrainsArt
ADVERTISEMENT

अंबानी परिवार के आगे बॉलीवुड स्टार्स पड़े फीके, PHOTOS में देखें पार्टी के खास मूमेंट्स

संगीत पार्टी में अकाश अंबानी और ईशा अंबानी की मां नीता अंबानी ने कथक परफॉरमेंस भी दी.

अंबानी परिवार के आगे बॉलीवुड स्टार्स पड़े फीके, PHOTOS में देखें पार्टी के खास मूमेंट्स

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की संगीत सेरेमनी की खास तस्वीरें

मुकेश अंबानी ने बड़े बेटे आकाश अंबानी और बेटी ईशा अंबानी की एंगेजमेंट से पहले संगीत पार्टी रखी. इस पार्टी में बॉलीवुड की सभी बड़ी हस्तियां शामिल हुई. शाहरुख खान, गौरी खान, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास (प्रियंका चोपड़ा के कथित बॉयफ्रेंड), आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर जैसे स्टार्स शामिल हुए. इसके अलावा इंडियन किक्रेटर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली तेंदुलकर भी इस पार्टी में मौजूद रहे. इन मेहमानों के अलावा अंबानी और मेहता परिवार ने साथ मिलकर इस पार्टी में जश्न मनाया. 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, दिखे इतने स्टाइलिश
Comments दोनों दुल्हनें श्लोका मेहता और ईशा अंबानी ने डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला और सब्यासाची के खूबसूरत लहंगे में थीं. वहीं, नीता अंबानी ने भी मरून रंग का लहंगा चोली और सतलड़ा हार पहना. आकाश अंबानी पर्पल शेरवानी में नज़र आए. इनके अलावा आलिया भट्ट डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की खूबसूरत पिंक साड़ी में पार्टी में पहुंची और प्रियंका चोपड़ा ने डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला की खूबसूरत लाल साड़ी पहनीं. वहीं, गौरी खान ने कस्टम मेड पार्टी गाउन पहना. इस पार्टी में अंबानी परिवार ने अपने स्टाइल और आउटफिट्स से बॉलीवुड को पीछे छोड़ दिया.  
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हाथों पर मेहंदी बनाकर दिखाई अपनी LOVE STORY, देखें ये तस्वीरें​
 

 

A post shared by isha ambani (@iishaambani) on


 
 

A post shared by Nita Ambani (@nitaambani5) on


 
 

A post shared by Kenabout (@kenabout) on


 

 
 

A post shared by Srk's Girlfriend (@shahholic) on


 

 

इस पार्टी में अकाश अंबानी और ईशा अंबानी की मां नीता अंबानी ने कथक परफॉरमेंस भी दी. जी हां, नीता अंबानी शादी से पहले गुजरात के ऐसे परिवार से थीं जहां जहां संगीत और नृत्य को बहुत पसंद किया जाता है. उनकी मम्मी पूर्णिमा दलाल शास्त्रीय नृत्य में एक्सपर्ट थीं. नीता अंबानी ने बचपन से ही क्लासिकल डांस सीखा. यहां देखें नीता अंबानी का ये खास परफॉर्नेंस.
 
 

A post shared by Indians Update (@indiansupdate) on


इसी के साथ ही ईशा अंबानी अपने बड़े भाई आकाश अंबानी को परेशान करती नज़र आईं. भाभी का स्वागत करतीं ईशा ने आरती की थाली में रखे कलश के पानी को भाई के चेहरे पर बार-बार छिड़क कर परेशान किया और भाभी को गले लगाकर घर में वेलकम किया. वहीं, भाभी श्लोका मेहता ने भी अपनी ननद ईशा अंबानी के पैर छुए.   
 

A post shared by tellywood (@tellywood_fanclub_) on




फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT