NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoதமிழ்বাংলাAppsTrainsPrimeArtWeddings
ADVERTISEMENT

सोनम कपूर को पति आनंद आहूजा से मिला सबसे खूबसूरत Birthday Gift

सोनम कपूर आज 33 साल की हो गईं, 9 जून 1985 को उनका जन्म हुआ था.

सोनम कपूर को पति आनंद आहूजा से मिला सबसे खूबसूरत Birthday Gift

सोनम को मिला सबसे खूबसूरत तोहफा

बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी आंनद आहूजा और सोनम कपूर के लिए आज बेहद ही खास दिन है. आज सोनम कपूर का जन्मदिन है, सोनम 9 जून 1985 को पैदा हुईं और अब वो 33 साल की हो गई हैं. इस मौके पर उनके पति आनंद आहूजा ने सोनम की एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. यह आनंद की सोनम की पसंदीदा तस्वीरों में से एक है जो उन्हें बहुत पसंद है. इस फोटो को शेयर कर आनंद ने सोनम को जन्मदिन पर विश किया. 
 
 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja) on


आपको बता दें, सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं. दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, इस कंपनी की कुल सम्पत्ति लगभग 3 हज़ार करोड़ है और दिल्ली के पृथ्वीराज रोड पर 173 करोड़ का बंगला है. आनंद आहूजा के एक्सपोर्ट हाउस में कई ब्रैंड्स का नाम शामिल है. जैसे GAP, TOMMY, BHANE और Veg Non-Veg (स्नीकर ब्रैंड). आनंद और सोनम की मुलाकात स्टाइलिस्ट और पॉपपर्निया.कॉम की मालकिन पर्निया कुरैशी ने करवाई. पर्निया सोनम की स्टाइलिस्ट और दोस्त दोनों हैं. कई बार सोनम पर्निया के लिए रैम्प वॉक भी कर चुकी हैं. आनंद और सोनम की मुलाकात 2014 में हुई और तभी ये दोनों एक साथ हैं. दोनों ने मुम्बई में 8 मई 2018 को धूमधान से शादी की. 
Comments

फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT