NDTVBusinessहिन्दीMoviesCricketTechWeb StoriesHopFoodAutoSwasthLifestyleHealthবাংলাதமிழ்AppsArt
ADVERTISEMENT

भोजपुरी के बाद अब बॉलीवुड में एंट्री, एक्ट्रेस Shanaya Makani करने जा रही हैं ये काम

शनाया का कहना है वो फिल्म में बॉलीवुड के ही किसी स्टार को लेकर फिल्म बनाएंगी और हो सकता है वो खुद उसमें काम भी करें.

भोजपुरी के बाद अब बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यस करेंगी शनाया मकानी

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म प्रड्यूसर शनाया मकानी अब बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. उनका कहना है कि वो अपने प्रोडक्शन हाउस "ड्रीम कैचर प्रोडक्शन हाउस" नंबर वन बनाना चाहती हैं. शनाया को बस इंतजार है तो एक अच्छी हिंदी स्क्रिप्ट का. आपको बता दें शनाया ने शनाया ने भोजपुरी फिल्म "सुनो ससुरजी" प्रोड्यूस करने बाद अब बॉलीवुड की में हिंदी फिल्म प्रोड्यूस करने का फैसला लिया है. 

सनी लियोन बेचती हैं अडल्ट टॉयज़ तो करिश्मा का है खिलौनों का काम, ये हैं एक्ट्रेसेस के साइड बिजनेस

शनाया ने बताया कि हर दिन अनगिनत स्क्रिप्ट राइटर उनके ऑफिस में अपनी कहानियां लेकर आ रहे है. अभी तक उन्हें कोई भी कहानी खास नहीं लगी है. शनाया एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में है, ताकि जब उनके प्रोडक्शन हाउस से वो फिल्म बने तो पूरे बॉलीवुड में तहलका मचा दे. 

Wedding Photos: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने की गर्लफ्रेंड से शादी, लगा है रेप का आरोप

t0e91048
 
सूत्रों का कहना है, शनाया को कुछ स्क्रिप्ट पसंद आई हैं. वो उन्ही में से किसी स्क्रिप्ट को फाइनल कर, जल्द ही फिल्म की लोकेशन देखने के लिए निकलेंगी और जल्द से जल्द शूटिंग की शुरुआत करेंगी.

मिलिए मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा से, रेप के आरोप के बावजूद की बॉयफ्रेंड से शादी

शनाया का कहना है वो फिल्म में बॉलीवुड के ही किसी स्टार को लेकर फिल्म बनाएंगी और हो सकता है वो खुद उसमें काम भी करें. शनाया ने अभी तक किसी स्टारकास्ट का नाम फाइनल नहीं किया है. जैसे ही फिल्म की स्क्रिप्ट सेलेक्ट हो जायेगी वैसे ही वो फिल्म का नाम और स्टारकास्ट फाइनल करेंगी.


दिव्यांका त्रिपाठी का मैगज़ीन शूट हुआ FLOP, पिंक लुक से नहीं कर पाई इंप्रेस

Comments

 



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT