NDTVBusinessहिन्दीMoviesCricketTechWeb StoriesHopFoodAutoSwasthLifestyleHealthAppsArt
ADVERTISEMENT

Dhadak स्टार ईशान खट्टर ऐसे बना रहे हैं 6 पैक्स, वायरल हुआ ये फिटनेस VIDEO

ईशान खट्टर फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी हैं.

Dhadak स्टार ईशान खट्टर का ये फिटनेस VIDEO क्या आपने देखा?

ईशान खट्टर फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी हैं. दोनों ही फिल्म में राजस्थानी अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. ईशान खट्टर की यह पहली फिल्म है और ट्रेलर में ही वह काफी फिट और स्टाइलिश नज़र आ रहे हैं. फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए ईशान ने काफी मेहनत की और आप इस वीडियो में इस मेहनत को देख सकते हैं. 

Dhadak ट्रेलर लॉन्च पर जाह्नवी कपूर में दिखीं MOM श्रीदेवी की झलक
Comments इस वीडियो में ईशान खट्टर टायर फ्लिप्स करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर किया है ईशान के फिटनेस ट्रेनर Antoni Pecora ने. जो ईशान को आउटडोर सेटअप पर टायर फ्लिप्स करवा रहे हैं. इस एक्सरसाइज़ से पूरी बॉडी की मसल्स पर काम होता है. 
काजोल की छोटी बहन ने GYM में दिखाया ग्लैमरस अवतार, देखें VIDEO​
 
 

A post shared by Antoni Pecora (@ant_pecs) on


आपको बता दें ईशान खट्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई (हाफ भाई) हैं. वह नलीमा आज़मी और राजेश खट्टर के बेटे हैं. वहीं, शाहिद कपूर नलीमा आज़मी और पंकज कपूर के बेटे हैं. शाहिद और ईशान की मां एक ही हैं. धड़क से पहले ही ईशान भाई शाहिद की 2005 में आई फिल्म 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' में बतौर चाइल्ड एक्टर काम कर चुके हैं. इसके अलावा ईशान Beyond the Clouds (2017) में भी दिख चुके हैं. 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिन्दी रिमेक है.
 



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT