NDTVBusinessहिन्दीMoviesCricketTechWeb StoriesHopFoodAutoSwasthLifestyleHealthAppsArt
ADVERTISEMENT

दिशा पटानी खुद को इस तरह रखती हैं मीठे से दूर

फिटनेस फ्रीक दिशा पटानी ने खुलासा किया है कि उन्हें चीनी बहुत पसंद है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक स्नैक को लेने के बाद मीठे के प्रति उनकी तलब खत्म हो जाती है.

फिटनेस फ्रीक दिशा पटानी ने खुलासा किया है कि उन्हें चीनी बहुत पसंद है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक स्नैक को लेने के बाद मीठे के प्रति उनकी तलब खत्म हो जाती है. इस बारे में दिशा ने कहा, "एक कलाकार तौर पर मैं सच में फिटनेस में भरोसा करती हूं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मुझे इस तरह ही दिखना है, लेकिन एक व्यक्ति के रूप में मैं ढेर सारी शारीरिक गतिविधियों का सच में आनंद लेती हूं. मैं हमेशा उन विकल्पों या सामानों की खोज में रहती हूं, जिन्हें मैं खाकर अपनी इच्छा भी पूरी कर सकती हूं और अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रख सकती हूं."

वाशिंगटन एप्पल्स के एक कार्यक्रम में अभिनेत्री ने कहा, "मुझे चीनी बहुत पसंद है. मुझे चॉकलेट भी बहुत पसंद है. मेरे चिट्स डे भी होते हैं, लेकिन जब मैं धोखा नहीं दे रही होती हूं, तो मैं हमेशा एक ऐसे स्नैक की तलाश करती हूं, जो मेरी इच्छाओं को पूरा करे और मेरी चीनी या मीठे के प्रति तलब को भी खत्म करे. मुझे सेब पसंद हैं. यह बहुत ही पौष्टिक फल है."

Comments

'बागी 2' की अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर फिटनेस संबंधी वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT