NDTVBusinessहिन्दीMoviesCricketTechWeb StoriesHopFoodAutoSwasthLifestyleHealthবাংলাதமிழ்AppsArt
ADVERTISEMENT

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में कही बड़ी बात, बोलीं बच्चों को इससे रखें दूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने इंडस्ट्री में काम कर रहे बच्चों के लिए बोली बड़ी बात...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने इंडस्ट्री में काम कर रहे बच्चों के लिए बोली बड़ी बात...

बच्चों को रोज़ाना की लाइफ के तनाव और प्रेशर से दूर रखने की जरुरत है. किसी भी स्ट्रेस की वजह से उनका बचपन खराब नहीं होना चाहिए. माता-पिता अगर दोनों ही अपने काम में व्यस्त रहते हो तब भी उन्हें सुनिश्चित करना चाहिए कि सेट पर होने के बावजूद बच्चों की शिक्षा, नींद, शारीरिक और मानसिक ग्रोथ में कोई भी रुकावत ना आए. ऐसा कहना है नेशनल अवॉर्ड विनर बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या दत्ता का. 
दिव्या दत्ता ने यह सब यूनीसेफ और बच्चों के अधिकारों के लिए काम करने वाली गैर सरकारी संस्था क्राई फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक चर्चा सत्र में कहा. इस मौके पर दिव्या फिल्मकार अमोल गुप्ते के साथ यहां पहुंची थीं.

सोहा अली खान ने खोला अपनी हेल्दी प्रेग्नेंसी का राज़ कहा...मैंने नहीं किया
दिव्या ने कहा, "बच्चों को उनका बचपना लौटाने की जरूरत है. वे अगर फिल्मों और कार्यक्रमों की शूटिग के दौरान सेट पर हैं, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनकी शिक्षा, नींद और पुनर्निर्माण से कोई समझौता न हो. इसके लिए हम सबको कदम उठाने होंगे."
बच्चों से मिले क्रिकेटर युवराज सिंह, कहा उन्हें इन 2 चीज़ों से ना रखें दूर
Comments उन्होंने कहा, "उनसे उनका बचपना न छीनें. एक सुंदर संतुलन ही मंत्र है."
उन्होंने सेट पर बच्चों पर नजर रखने के लिए वहां परामर्शदाताओं को रखने की सलाह दी. इस दौरान रिएलिटी शो के दौरान बाल कलाकारों के मानसिक स्वास्थ्य का भी मुद्दा उठाया गया. 


फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT