NDTVBusinessहिन्दीMoviesCricketTechWeb StoriesHopFoodAutoSwasthLifestyleHealthবাংলাதமிழ்AppsArt
ADVERTISEMENT

दिव्यांका त्रिपाठी का मैगज़ीन शूट हुआ FLOP, पिंक लुक से नहीं कर पाई इंप्रेस

इस मैगज़ीन के कवर शूट के लिए दिव्यांका त्रिपाठी ने हमें निराश कर दिया.

दिव्यांका त्रिपाठी का मैगज़ीन लुक हुआ FLOP

दिव्यांका त्रिपाठी इंडियन टेलीविज़न की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने 'ये हैं मोहब्बते' में अपने इशिता रमन भल्ला के किरदार के लिए 'इंडियन टेली अवार्ड' की तरफ से बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीता. इसके साथ ही 'बनू मैं तेरी दुल्हन' में भी अपने डबल रोल के लिए भी 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री' का पुरस्कार हासिल किया. लेकिन इस मैगज़ीन के कवर शूट के लिए दिव्यांका त्रिपाठी ने हमें निराश कर दिया.
अंबानी परिवार के आगे बॉलीवुड स्टार्स पड़े फीके, PHOTOS में देखें पार्टी के खास मूमेंट्स

रील लाइफ के रियल लाइफ तक, हर जगह दिव्यांका बहुत स्टाइलिश लगती हैं. हॉलीडे की कैज़ुअल ड्रेसेस हों या फिर शूट के दौरान पहनी गई साड़ी, दिव्यांका हर लिबाज़ में लाजवाब लगती हैं. इतना ही नहीं दिव्यांका अपनी शादी पर भी बहुत खूबसूरत लग रही थीं. दिव्यांका का अपनी शादी पर पहना हुआ ट्रेन लहंगा काफी पॉपुलर भी हुआ था. इनके सभी फैन्स ने भी अपनी शादी पर इसी तरह का ट्रेन लहंगा चुना. 
कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस ने Gold Awards में किया दीपिका पादुकोण को कॉपी, क्या आपने देखा?
 
लेकिन फिटनेस एंड फैशन मैगज़ीन FitLook के लिए कराए गए इस शूट में दिव्यांका कुछ खास नहीं लगीं. दिव्यांका ने इस कवर शूट के लिए पिंक कलर का गाउन चुना और एस2आर जूवल्स एंड जूलरी (S2R Jewels And Jewellery) की नोज़ रिंग और ब्रेसलेट पहना.  वहीं, मेकअप आर्टिस्ट अनुभा दवार ने इस शूट के लिए दिव्यांका का मेकअप किया. 
Comments
FitLook शूट के लिए पिंक गाउन के साथ दिव्यांका त्रिपाठी का मेकअप कुछ जच नहीं रहा है. अगर बन हेयरस्टाइल की जगह वो कुछ और चुनती तो अच्छी लग सकती थीं. इसी के साथ इंडो-वेस्टर्न गाउन के साथ नोज़ रिंग्स लुक को खराब कर रही है. वहीं, इस फोटोशूट में दिव्यांका के हाथों के रिंकल्स भी साफ दिख रहे हैं, जिन्हें मैगज़ीन के फोटो एडिटर एडिट करना भूल गए.
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हाथों पर मेहंदी बनाकर दिखाई अपनी LOVE STORY, देखें ये तस्वीरें​
 



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com