NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoதமிழ்বাংলাAppsTrainsPrimeArtWeddings
ADVERTISEMENT

Miss India 2018 बनीं अनुकृति वास को इस एक जवाब ने दिलाई जीत, देखें VIDEO

फेमिना मिस इंडिया 2018 के होस्ट बने एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक आखिरी सवाल पूछा कि लाइफ में बेहतर टीचर कौन है सक्सेस या फेलियर?

Miss India 2018 बनीं अनुकृति वास को इस एक जवाब ने दिलाई जीत, देखें VIDEO

अनुकृति वास अगर ना देतीं इस सवाल का जवाब तो नहीं बन पाती Miss India 2018

तमिलनाडु की 19 साल की अनुकृति वास ने साल 2018 का मिस इंडिया का खिताब जीता. इस दौरान फेमिना मिस इंडिया 2018 के होस्ट बने एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक आखिरी सवाल पूछा कि लाइफ में बेहतर टीचर कौन है सक्सेस या फेलियर? यह सवाल सिर्फ अनुकृति से ही नहीं बल्कि मिस इंडिया की टॉप 5 कंटेस्टेंट से पूछा गया. इस सवाल के जवाब के आधार पर ही अनुकृति को मिस इंडिया 2018 का खिताब मिला. 
Hit या Flop: जाह्नवी कपूर से परिणीति चोपड़ा तक बॉलीवुड डीवाज़ के बीच छाया ये COLOR​
Commentsलाइफ में बेहतर टीचर कौन है सक्सेस या फेलियर?
इस सवाल के जवाब पर अनुकृति का जवाब था कि फेलियर लाइफ का सबसे बड़ा टीचर है. क्योंकि जब आपको लगातार जिंदगी में सफलता मिलती रहती है तो एक मुकाम पर आकर आपकी ग्रोथ रुक जाती है. लेकिन जब आपको लगातार असफलता मिलती रहे तो आपमें तब तक सक्सेस को पाने की इच्छा और जुनून बना रहता है जब तक आपको वो हासिल ना हो जाए. और इसी फेलियर ने मुझे आज इस प्लैटफॉर्म पर लाकर खड़ा किया. लगातार फेलियर मिलते रहने की वजह से सफलता पाने का जज्बा मुझमें हमेशा रहा क्योंकि गांव से आई एक लड़की जिसके आस-पास कही भी ऐसा माहौल नहीं था, लेकिन सिर्फ मेरी मां हमेशा मेरे साथ रहीं. अब तक लाइफ में मिली असफलता और क्रिटिसिज़्म ने ही मुझे यहां तक पहुंचाया.   
'मेरा लौंग गवाचा' पर डांस करते हुए मंडप में की एंट्री, Video में देखें रुबीना दिलाइक की पूरी शादी​
 




फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT