NDTVBusinessहिन्दीMoviesCricketTechWeb StoriesHopFoodAutoSwasthLifestyleHealthAppsArt
ADVERTISEMENT

ग्लोइंग स्किन के लिए ये है अनन्या पांडे का पसंदीदा नेचुरल फेस पैक और स्क्रब

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में 21 दिनों का लॉक्डाउन किया गया है. ऐसे में हर कोई अपने अपने घर पर है. इस बीच लड़कियां अपनी ब्यूटी को लेकर ज्यादा ध्यान दे रही होंगी.

Ananya Panday shows us how to use turmeric and coffee for skincare

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में 21 दिनों का लॉक्डाउन किया गया है. ऐसे में हर कोई अपने अपने घर पर है. इस बीच लड़कियां अपनी ब्यूटी को लेकर ज्यादा ध्यान दे रही होंगी. ऐसे में हम आपको बी टाउन की सबसे ज्यादा टैलेंटेड हीरोइनों में से एक अनन्या पांडे की सबसे पसंदीदा घरेलु ब्यूटी नुस्खे के बारे में बताएंगे जिसका आप भी अपने घर पर इस्तेमाल कर अनन्या  जैसी खूबसूरती पा सकती हैं. इन दिनों घर पर अनन्या अपने फैंस को ब्यूटी टिप्स दे रही हैं. इसके साथ ही वो अपने फैंस को कुछ घरेलु नुस्खे के बारे में बता रही हैं जिसकी मदद से खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ाया जा सकता है.

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए कुछ घरेलु नुस्खे के बारे में बताया जिसकी मदद से एक ग्लोइंग स्किन पाया जा सकता है. यह घरेलु नुस्खा उन्होंने अपनी मां से सिखा है.  अनन्या ने कहा कि यह घरेलु नुस्खा स्किन के लिए काफी फायदेमंद है और यह स्किन पर तेजी से असर दिखाता है.  इस घरेलु नुस्खे के बारे में अमुमन हम सभी लोग जानते हैं. इसे हम अपनी रोजाना जिंदगी में भी इस्तेमाल करते हैं.  इस घरेलु नुस्खे को बनाने के लिए पहले आप 1 चम्मच हल्दी लें, इसमें 1 चम्मच शहद और 1 चम्मच दही मिलाएं.

काजोल की तरह ग्लैमरस लुक पाने के लिए करें इस काजल और लिपस्टिक का इस्तेमाल

imsna0cg

नन्या पांडे का हल्दी फेस पैक

अनन्या ने अपने फैंस से कहा कि इस तीनों को मिला कर अपने चेहरे पर लगा लें और फिर इसे 15 मिनट के लिए छोड़ दें, इसके बाद इसे ठंडे पानी से धो लें. आपको बता दें कि हल्दी,शहद और दही स्किन के लिए काफी फायदेमंद है. इसकी मदद से एक ग्लोइंग स्किन पाया जा सकता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी से जानें बेहतरीन मेकअप टिप्स

nqcnp73

पाएं अनन्या पांडे जैसी ग्लोइंग स्किन

इससे पहले की पोस्ट में अनन्या पांडे ने अपनी स्किन की देखभाल के लिए एक ऑन-सेट ब्यूटी हैक का इस्तेमाल किया था. अनन्या द्वारा की गई पोस्ट में देखा जा सकता है कि वो एक कॉफी फेस स्क्रब का इस्तेमाल कर रही हैं.  कॉफी में एक्सफ़ोलीएटिंग गुण पाए जाते हैं जो स्किन को डिटॉक्सीफाई करने में मदद करता है. इस फेस स्क्रब को बनाने के लिए आप कॉफी और नारियल के तेल को मिला लें और फिर इसे अपने चेहरे पर लगा लें.

o8vkm42g

 अनन्या पांडे कॉफी फेस स्क्रब

कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान, अनन्या पांडे अपने नाखूनों का भी खासा ध्यान रखते नजर आ रही हैं.  उन्होंने एक पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि वो अपने नाखूनों की किस तरह से केयर कर रही हैं.

3jiikoug

 अनन्या पांडे के नाखून

Comments

अगर आप भी अनन्या पांडे की तरह एक ग्लोइंग स्किन पाना चाहती हैं तो इन घरेलु नुस्खों को जरूर करें फॉलो.



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT