NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoதமிழ்বাংলাAppsTrainsArt
ADVERTISEMENT

पोनीटेल नहीं हुई है पुरानी, सुष्मिता सेन ने फैशन इवेंट में लगाए चार-चांद

Swirlster Picks टीम उन्‍हीं चीजों के बारे में लिखती है जो हमारे विचार से आपको पसंद आ सकती हैं. Swirlster ने यह पार्टनरशिप की है ताकि आप जो भी खरीदें उस रेवेन्‍यू में कुछ हिस्‍सा हमें भी मिल सके.

पोनीटेल नहीं हुई है पुरानी, सुष्मिता सेन ने फैशन इवेंट में लगाए चार-चांद

फैशन इवेंट के दौरान एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन

अगर आपको लगता है कि पोनीटेल केवल चीयर लीडिंग स्‍क्‍वॉड पर ही फबती है, तो ये लेख आपकी सोच को बदल देगा. एक फैशन इवेंट के दौरान एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन डिजाइनर नीता लुल्‍ला की ड्रेस में नजर आईं. 

onm9hlag

डिजाइनर नीता लुल्‍ला के साथ सुष्मिता सेन

सुष्मिता ने पेस्‍टल कलर का गाउन और हैवी इयररिंग पहने हुए थे. साथ ही उन्‍होंने पोनीटेल बना रखी थी. यह आपको एक फॉर्मल आउटफिट के लिए ट्रेडिशन हेयरस्‍टाइल लग सकता है, लेकिन यह आपके इयररिंग और नेकलाइन दिखाने के लिए बेहतर ऑप्‍शन है. अगर आप भी सुष्मिता की तरह हाई पोनीटेल बनाना चाहते हैं तो इन टिप्‍स को फॉलो करें:

svqd19n8

वॉक करतीं सुष्मिता 

 

Step 1 - पूरे बालों पर L'Oreal Hot And Straight Heat Protection Spray छिड़कें. हीट स्‍टाइलिंग करते समय यह आपके बालों के ट्रेस की रक्षा करेगा और इसे लंबे समय तक टिकने देगा. यह आपको 999 रुपए से 1200 रुपए में मिल जाएगा. 

Step 2 - अपने बालों को 3 भागों में बांटें. एक सबसे ऊपर की और, एक मध्‍यम में और तीसरा नीचे का भाग होगा. 

Step 3 - अपने हेयर स्ट्रेटनर जैसे Philips Kerashine Straightener को कुछ मिनट के लिए गर्म करें. यह आपको 1999 रुपए से 2205 रुपए में मिल जाएगा.  जब यह गर्म हो जाए तो बालों के सबसे नीचे के हिस्‍से को हीट दें. इसमें से 1- 2 इंच बाल लें.  इन पर Vega Paddle Hair Brush जो 335 रुपए से 375 रुपए में उपलब्ध है, से ब्रश करें. इसे दो से तीन बार बालों पर फेरें. इसी प्रकार मध्‍यम और आगे के बालों को हीट दें.

Step 4 - जब बालों के तीनों हिस्‍से स्‍ट्रेट हो जाएं, इसपर L'Oreal X-tenso Care Serum लगाएं. यह बिखरे हुए बालों को सेट करने, स्‍मूथ करने और शाइन देने में मदद करेगा. यह 525 रुपए से 575 रुपए में मिल जाएगा.

Comments

Step 5 - Step 5 - अब सभी बालों को तब तक ब्रश करें, जब तक की यह एकसार न हो जाएं. अब इसे बैंड की मदद से बांध लें. 



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT