NDTVBusinessहिन्दीMoviesCricketTechWeb StoriesHopFoodAutoSwasthLifestyleHealthবাংলাதமிழ்AppsArt
ADVERTISEMENT

क्वारंटाइन खत्म होने के बाद ये करने की तैयारी कर रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और तारा सुतारिया

Swirlster Picks टीम उन्‍हीं चीजों के बारे में लिखती है जो हमारे विचार से आपको पसंद आ सकती हैं. Swirlster ने यह पार्टनरशिप की है ताकि आप जो भी खरीदें उस रेवेन्‍यू में कुछ हिस्‍सा हमें भी मिल सके.

बीच को मिस कर रहे हैं तारा और सोनाक्षी.

कोरोनावायरस के कारण सभी लोग अपने घरों में बंद रहने के लिए मजबूर हैं. लोग केवल जरूरी कामों के लिए ही घरों से बाहर निकल पा रहे हैं और ऐसे में अधिकतर लोग अब बाहर निकलना चाहते हैं. केवल आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारें भी अपने घरों में बंद हैं. ऐसे में घर से बाहर जाने के अपने कीड़े को शांत करने के लिए स्टार्स इन दिनों अपनी पुरानी तस्वीरों को देख रहे हैं.

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर के स्विमसूट में नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मैं यहां जाना चाहती हूं. 

वहीं सोनाक्षी ने 19 मिलियन फॉलोवर्स होने की खुशी में अपना एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह पानी में डाइव करते हुए नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, यह सब खत्म होने के बाद मैं यह दोबारा करना चाहती हूं.

लॉकडाउन के चलते इतने दिनों से घरों में बंद रहने के कारण लोग बहुत सी चीजें मिस कर रहे हैं. ऐसे में दोनों जिस तरह से पानी और स्विमिंग को इतना मिस कर रहे हैं, उसे देख तो यही लग रह है कि दोनों एक्ट्रेस वॉटर बेबी हैं.

इससे पहले तारा ने मालदीव्स से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह ब्लैक स्विमसूट और बड़ी हैट में नजर आ रही थीं.

A post shared by TARA (@tarasutaria) on

वहीं एक अन्य तस्वीर में वह येलो ट्यूल ड्रेस में नजर आ रही हैं.

A post shared by TARA (@tarasutaria) on

वहीं सोनाक्षी की बात करें तो वह भी कुछ पीछे नहीं है. पिछले साल वह भी मालदीव गई थीं और उन्होंने यहां से अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं.

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

Comments



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT