NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoSwasthதமிழ்বাংলাAppsTrainsArt
ADVERTISEMENT

दुनिया की सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस बनीं Scarlett Johansson

स्कारलेट जॉनसन की 1 जून 2017 से 1 जून 2018 तक की कमाई 4.05 करोड़ डॉलर थी.

दुनिया की सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस बनीं Scarlett Johansson

स्कारलेट बनीं दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री

'लॉस्ट इन ट्रांसलेसन' (Lost In Translation) की एक्ट्रेस स्कारलेट जॉनसन (Scarlett Johansson) को फोर्ब्स मैगजीन ने दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस (Highest Paid Actress) का खिताब दिया है. द गार्जियन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 33 वर्षीय अभिनेत्री ने 1 जून 2017 से 1 जून 2018 तक कर-पूर्व 4.05 करोड़ डॉलर की कमाई की थी, जो कि इसके पिछले साल की तुलना में चौगुनी आय है.

काइली जेनर सबसे कम उम्र में बनीं अरबपति, ब्यूटी लाइन ने बनाया अमीर

उन्होंने एक्ट्रेस एंजेलिना जोली को पीछे छोड़ दिया है, जो दूसरे नंबर पर रही और उनकी कमाई कुल 2.8 करोड़ डॉलर रही. एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन (Jennifer Aniston) 1.95 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ तीसरे नंबर पर रही. 

हालांकि स्कारलेट की कमाई पिछले साल के अपने पुरुष समकक्ष की तुलना में काफी कम रही. 2017 की सूची में मार्क वालबर्ग 6.8 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर थे. 

सनी लियोन बेचती हैं अडल्ट टॉयज़ तो करिश्मा का है खिलौनों का काम, ये हैं एक्ट्रेसेस के साइड बिजनेस

स्कारलेट इस साल रिलीज हुई फिल्म 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वार' (Avengers: Infinity War) में अश्वेत विधवा की भूमिका में थीं और उनकी अगली फिल्म 2019 में रिलीज होगी, जिसे वाल्ट डिजनी को और मार्बल स्टूडियो बना रहे हैं.

Comments

महिलाएं इनवेस्ट करना चाहती हैं PPF में पैसा, तो जान लें इससे जुड़ी ये 7 जरूरी बातें



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT