NDTVBusinessहिन्दीMoviesCricketTechWeb StoriesHopFoodAutoSwasthLifestyleHealthAppsArt
ADVERTISEMENT

काजोल की थ्रोबैक फोटो ने यह साबित कर दिया कि आज भी लोग विंटेज स्टाइल पसंद करते हैं

Swirlster Picks टीम उन्‍हीं चीजों के बारे में लिखती है जो हमारे विचार से आपको पसंद आ सकती हैं. Swirlster ने यह पार्टनरशिप की है ताकि आप जो भी खरीदें उस रेवेन्‍यू में कुछ हिस्‍सा हमें भी मिल सके.

काजोल की यह थ्रोबैक फोटो देखकर आपको याद आ जाएगा विंटेज स्टाइल

हमें अक्सर अपनी मां की अलमारी में उनके पुराने ढीले-ढाले बेल बॉटम्स और पापा की अलमारी में उनकी रेट्रो प्रिंटेड शर्ट्स दिख ही जाती हैं. लेकिन, अगर आपके पास नहीं हैं, तो आप कुछ खास चीजें जरूर मिस कर रहे हैं. और अगर आपके पास हैं तो आपको भी यह जरूर पता होगा कि पुरानी चीजें हमारे लिए कितनी अहमियत रखती हैं. हाल ही में जब बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी 23 साल पुरानी थ्रोबैक फोटो शेयर की तो देखकर यही लगा कि इतना पुराना स्टाइल आज भी कहीं नहीं गया है. काजोल ने इंस्टाग्राम उस वक्त की फोटो शेयर की जब साल 1997 में वह फिल्म हमेशा के लिए आदित्य पंचोली और सैफ अली खान के साथ शूटिंग कर रही थीं. इस फोटो में वह काफी यंग लग रही हैं.  

चटक लाल रंग के ब्लाउज के साथ, चंकी ज्वैलरी और प्रिंटेड बॉटम्स पहने हुए काजोल का यह लुक 90 के दौर के बॉलीवुड फैशन की मिसाल पेश करता है. अगर ध्यान दें, तो विंटेज फैशन का कोई समय नहीं होता, यह हमेशा आता जाता रहता है.

इस फोटो को देखकर यही लगता है कि काजोल को अपनी यह फोटो बहुत पसंद है, इसी वजह से उन्होंने इसे संभाल कर रखा और इतने सालों बाद अपने फैंस के साथ यादों को ताज़ा करते हुए इसे शेयर किया. हल्का हरा सूट, गोल्ड ज्वैलरी और दुपट्टा लिए हुए इस फोटो को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा है, फ्लैशबैक जब हम बार जाने के लिए तैयार थे.

90 के दौर की हेयरस्टाइल भी कम लाजवाब नहीं थी. इस दौर की फिल्मों में काजोल ज्यादातर कर्ल बालों वाले हेयरस्टाइल में ही नज़र आती थीं. जिसे देखकर लगता है कि जल्दी ही यह फैशन दोबारा ट्रेंड में आएगा.

I swear..... #InStyle #UnnaturalPerm #MeWhenI

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

इस फोटो के साथ काजोल ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तान्हाजी में पहनी हुए ट्रेडिशनल साड़ी वाले लुक को भी शेयर किया है. साड़ी के साथ उन्होंने नाक में नथ पहनी है और माथे पर बिंदी भी लगाई है.

Tis the season and we even have a reason to post pics of when we dressed up! #Throwback #DressUp #MissThis

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल को पता है कि क्लासिक लुक कभी नहीं जाता और वह हमेशा के लिए है. इसीलिए इस फोटो में उन्होंने अपनी बहन तनिशा मुखर्जी के साथ डंगरी और प्रिंटेड टी शर्ट के साथ रेट्रो लुक ले रखा है.

Disclaimer: The Swirlster Picks team writes about stuff we think you'll like. Swirlster has affiliate partnerships, so we get a share of the revenue from your purchase.



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT