NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoதமிழ்বাংলাAppsTrainsPrimeArtWeddings
ADVERTISEMENT

करण जौहर ने इस एक्टर को दी Extramarital Affair से बचने की कमाल की ट्रिक

फिल्ममेकर करण जौहर ने फेमस रेडियो शो 'कॉलिंग करण' के दौरान एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को विवाहेतर संबंधों (Extramarital Affair) से दूर रहने के उपाय बताए.

करण जौहर ने इस एक्टर को दी Extramarital Affair से बचने की कमाल की ट्रिक

करण ने आयुष्मान को Extra Marital Affairs से दूर रहने के उपाय बताए

फिल्ममेकर करण जौहर ने फेमस रेडियो शो 'कॉलिंग करण' के दौरान एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को विवाहेतर संबंधों (Extramarital Affair) से दूर रहने के उपाय बताए. आयुष्मान इश्क 104.8 एफएम के फेमस शो 'कॉलिंग करण' के दूसरे सत्र का हिस्सा बने.

विवाहेतर संबंध (Extramarital Affair) के लिए महिलाओं द्वारा उनकी तरफ होने वाली पहल से परेशान आयुष्मान ने करण जौहर से पूछा कि वह इससे कैसे निपटें. इस पर करण जौहर ने जवाब दिया, "उन्हें विनम्रता से बताओ आप तो जानती हैं कि मैं एक शादीशुदा इंसान हूं. मैं भला ऐसे कैसे कर सकता हूं. यह सदियों पुरानी ट्रिक है."

इस ऐप पर किराए पर मिलते हैं बॉयफ्रेंड, लड़कियों को ये काम करना नहीं है Allowed

उन्होंने आयुष्मान से कहा, "वह लड़की कुछ भी कहे, उस पर हंसो और कहो, 'तुम बहुत फनी हो, मेरी पत्नी को तुम बहुत पसंद आओगी.' या फिर ऐसा कहो, 'तुम बहुत खूबसूरत हो, आखिर इसका राज क्या है? जरा बताओ, मैं भी अपनी पत्नी को गिफ्ट करना चाहूंगा. उस लड़की को यह बताने के 100 तरीके हैं कि तुम्हारी एक पत्नी भी है."

Comments

Virginity पर बोले करण जौहर, कहा 'बेहूदी उम्मीदों' के साथ ना करें रिलेशनशिप की शुरुआत



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT