NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoSwasthதமிழ்বাংলাAppsTrainsArt
ADVERTISEMENT

कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस ने Gold Awards में किया दीपिका पादुकोण को कॉपी, क्या आपने देखा?

कुमकुम भाग्य शो में सृति चश्मे पहनने वाली बहुत ही भोली-भाली सूट और साड़ी पहनने वाली लड़की का किरदार निभा रही हैं लेकिन गोल्ड अवॉर्ड 2018 में उन्होंने कमाल कर दिया.

कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस ने Gold Awards में किया दीपिका पादुकोण को कॉपी, क्या आपने देखा?

सृति झा का दीपिका पादुकोण के इंस्पायर्ड लुक

कुमकुम भाग्य की लीड एक्ट्रेस सृति झा गोल्ड अवॉर्ड में पहुंची. इस शो में सृति चश्मे पहनने वाली बहुत ही भोली-भाली सूट और साड़ी पहनने वाली लड़की का किरदार निभा रही हैं. वहीं, ऑफ स्क्रीन भी सृति ज्यादातर वक्त कैज़ुअल अवतार में ही नज़र आती रही हैं. लेकिन गोल्ड अवॉर्ड 2018 में सृति झा ने अपने लुक्स से सबको हैरान कर दिया. 

Gold Awards: ये डीवा बनीं TV की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस, Bigg Boss में मचाया था तहलका
 

नॉर्मल पैंट, टॉप या फिर कुर्तों में नज़र आने वाली सृति ने इस अवॉर्ड नाइट में ऑफ शोल्डर गाउन पहना. उनका यह लुक वाकई में काफी हॉट था, लेकिन कॉपी था. जी हां, सृति झा का यह लुक बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से मिलता-जुलता था. सृति का ये ऑफ-शोल्डर गोल्डन गाउन डिज़ाइनर नित्या बजाज लेबल का है. वहीं, दीपिका पादुकोण का गाउन राल्फ एंड रूसो लेबल का है, जिसे दीपिका ने Lux Golden अवॉर्ड में पहना था. दोनों गाउन का रंग और डिज़ाइन अलग है, लेकिन लॉन्ग स्लिट और स्टाइल एक जैसा है. 
Gold Awards में दिखा TV एक्ट्रेसेस का 'हॉट' अंदाज़, देखें तस्वीरें
 

इसी के साथ सृति झा की स्टाइलिस्ट अंकिता पटेल ने उनका हेयरस्टाइल भी दीपिका पादुकोण से मिलता जुलता ही रखा. जिस वजह से यह लुक और भी दीपिका पादुकोण की तरह दिख रहा है.
Comments
ऐश्वर्या राय की दोस्त का निभाया था किरदार, आज साउथ सिनेमा की हैं सुपरस्टार, देखें फोटोज़
 
 

A post shared by Ankita Patel (@ankiitaapatel) on


आप खुद ही देखिए दीपिका पादुकोण और सृति झा का ये गाउन लुक, और बताइए कि क्या आपको भी ये एक जैसा लगा...
काजोल की छोटी बहन ने GYM में दिखाया ग्लैमरस अवतार, देखें VIDEO
 



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT