NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoSwasthதமிழ்বাংলাAppsTrainsArt
ADVERTISEMENT

Wedding Photos: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने की गर्लफ्रेंड से शादी, लगा है रेप का आरोप

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था, इसी वजह से मिमोह को जेल जाना पड़ा...

Wedding Photos: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने की गर्लफ्रेंड से शादी, लगा है रेप का आरोप

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह ने की शादी

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय मिमोह चक्रवर्ती ने शादी कर ली है. मिमोह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शीला डेविड की बेटी मदालसा शर्मा से शादी की. मिमोह और मदालसा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. मदालसा शर्मा साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस हैं. दोनों ने ऊटी में शादी की. इस शादी में खास परिवार वाले और दोस्त ही शामिल हुए. वजह थी मिमोह चक्रवर्ती का रेप केस में फंसना. 
मिलिए मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा से, रेप के आरोप के बावजूद की बॉयफ्रेंड से शादी
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने रेप और धोखाधड़ी का आरोप लगाया. इसी वजह से मिमोह को जेल जाना पड़ा, वह दो दिन के लिए बेल पर थे. इन्हीं दो दिनों में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की. दरअसर मिमोह और मदालसा की शादी 7 जुलाई को होनी थी. लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस से रेप केस में फंसने के बाद शादी को टालना पड़ा. 

इरफान पठान हुए रोमांटिक, हाथों में हाथ डाल पत्नी से कहा...समेट कर उम्मीदें अपने साथ
खबर आई थी कि मिमोह ने भोजपुरी एक्टर को शादी का झांसा देकर उसे धोखा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. एक्टर ने आरोप लगाया कि जब वह गर्भवती हो गई, तब उन्होंने उसे एक दवा दे दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया. महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि योगिता बाली (मिथुन चक्रवर्ती पत्नी और मिमोह की मां) ने उसे धमकी दी थी कि यदि उसने महाक्षय से अपना रिश्ता जारी रखा तो उसे उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. 
Sperm या Semen एलर्जी क्या है? जानिए इसके बारे में सबकुछ
देखें मिमोह चक्रवर्ती और मदालसा शर्मा की शादी की फोटोज़. 
Comments
'मेरा लौंग गवाचा' पर डांस करते हुए मंडप में की एंट्री, देखें रुबीना दिलाइक की शादी के Videos​
 


 

A post shared by Rj Alok (@oyerjalok) on


 

A post shared by Filmy Monkey (@filmy_monkey) on




फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT