NDTVBusinessहिन्दीMoviesCricketTechWeb StoriesHopFoodAutoSwasthLifestyleHealthবাংলাதமிழ்AppsArt
ADVERTISEMENT

मॉडल ने Catwalk करते हुए पिलाया बच्चे को दूध, Video हुआ वायरल

आप भी यहां देखिए मारा मार्टिन का अपनी बेटी को ब्रेस्टफीड कराती हुई ये वीडियो...

जब मॉडल ने रैम्पवॉक करते हुए कराया ब्रेस्टफीड

मिआमी फैशन वीक में अमेरिका की पॉपुलर मॉडल ने अपने पांच महीने की बच्ची को ब्रेस्टफीड कराते हुए रैम्प वॉक किया. ये एक स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट फैशन शो था, जिसमें कई मॉडल्स ने वॉक किया. लेकिन 30 वर्षीय मारा मार्टिन नाम की एक मॉडल अपनी 5 महीने की बच्ची (आरिया) को फीड कराते हुए रैम्प पर चलीं. इस वॉक के दौरान बेबी आरिया भी ग्रीन स्विमवेयर और कानों में हेडफोन लगाए दिखी. इस शो को देखकर सब हैरान रह गए और सबकी निगाहें बच्ची पर टिक गईं. इस दौरान सभी इस मूमेंट को अपने कैमरे में कैद करने लगे.  

साल के इन तीन महीनों में दोगुनी हो जाती है मां बनने की संभावना

इस वॉक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसके पॉज़िटिव रिस्पॉन्स को देख मारिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थैंक्यू पोस्ट भी लिखा. इस पोस्ट में मारिया ने लिखा, मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि मैं और मेरी बेटी आज हेडलाइन्स में है, वो भी उस काम के लिए जो मैं अपनी बेटी को रोज़ाना कराती हूं. इस फीलिंग को जता पाना मेरे लिए मुश्किल हो रहा है. इसके लिए मैं सबका शुक्रिया करती हूं.  

धोनी को बेटी जीवा ने किया विश, Video में कहा...हैपी बर्थडे पापा, आप बूढ़े हो रहे हो


वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि जब मारा मार्टिन रैंफ वॉक कर रही हैं तो वहां मौजूद लोग जमकर उनके लिए तालियां बजा रहे हैं और वीडियो बना रही हैं. बता दें कि मिशिगन की रहने वाली मार्टिन उन 16 फाइनलिस्ट में से एक हैं जिन्हें मियामी स्विम वीक के लिए स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट मैगज़ीन द्वारा चुना गया था. 

फैशन शो में आने से पहले मार्टिन ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेबी के साथ तस्वीर अपलोड की. मारा मार्टिन ने इसके लिए स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट मैगजीन को धन्यवाद भी कहा है.

आप भी यहां देखिए मारा मार्टिन का अपनी बेटी को ब्रेस्टफीड कराती हुई ये वीडियो...

Male Birth Control: कंडोम ही नहीं इन 4 तरीकों से पुरुष भी रोक सकते हैं अनचाही प्रेग्नेंसी

Comments
 

A post shared by Sports Illustrated Swimsuit (@si_swimsuit) on



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT