NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoதமிழ்বাংলাAppsTrainsPrimeArtWeddings
ADVERTISEMENT

लड़ाई के बाद बॉलीवुड एक्टर ने मांगी GF से माफी, जवाब मिला- माफ कर दो

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कर और यारियां एक्टर हिमांश कोहली की हो गई है लड़ाई...जानिए किसने किसको कहा पहले Sorry.

लड़ाई के बाद बॉलीवुड एक्टर ने मांगी GF से माफी, जवाब मिला- माफ कर दो

नेहा कक्कर ने जब 'BF' को कहा Sorry...

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कर और यारियां एक्टर हिमांश कोहली के अफेयर की खबरें हर तरफ हैं. दोनों बेशक एक-दूसरे को दोस्त बोलें, लेकिन इनकी बॉन्डिंग कुछ और ही कहती है. हाल ही में हिमांश कोहली ने अपनी #Bestie नेहा कक्कर से इंस्टाग्राम पर माफी मांगी. इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि इन दोनों स्टार्स का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और नेहा हिमांश से नाराज़ हो गईं. लेकिन Best Friends एक-दूसरे से ज्यादा दिन कैसे खफा रह सकते हैं. इसीलिए इस हिमांश कोहली ने एक सॉरी पोस्ट किया और फिर नेहा कक्कर ने भी अपने इस दोस्त से Sorry कहा. 
VIDEO: कभी सताना तो कभी मनाना, कुछ ऐसी है Neha Kakkar और Himansh की ये दोस्ती
Comments आप खुद ही देखिए इन दोनों स्टार्स की ये मीठी-सी तकरार...

सबसे पहले हिमांश कोहली ने ये पोस्ट कर नेहा कक्कर से माफी मांगी.
 
neha kakkar

इस पोस्ट के बाद नेहा कक्कर ने कॉमेंट कर ये जवाब दिया. 
 
neha kakkar

आपको बता दें नेहा कक्कर सिंगर सोनू कक्कर की छोटी बहन हैं. नेहा अपनी बड़ी बहन को ही अपना गुरू मानती हैं. बचपन से गाने की शौकीन नेहा ने 11वीं क्लास के दौरान ही इंडियन आइडल सीज़न 2 में हिस्सा लिया था. इसके बाद मीत ब्रदर्स के साथ साल 2008 में ‘Neha The Rock Star’ नाम से खुद की एब्लम भी निकाली. 
 

A post shared by Himansh Kohli (@kohlihimansh) on


हिमांश कोहली और नेहा कक्कर फिल्म यारियां से ही एक-दूसरे के साथ हैं. पहले बेस्ट फ्रेंड और अब उससे थोड़ा ज्यादा. दोनों का सोशल अकाउंट एक-दूसरे की तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है. वैलेंटाइन्स डे हो या फिर न्यू ईयर, मौका कोई भी हो हिमांश और नेहा एक-दूसरे के साथ मूमेंट शेयर करना कभी नहीं भूलते. इस बात का सबूत होती हैं दोनों के सोशल प्रोफाइल की ये तस्वीरें और वीडियो. दोनों साथ में 'Oh Humsafar' गाने में भी नज़र आ चुके हैं.   


फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT