NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoSwasthதமிழ்বাংলাAppsTrainsArt
ADVERTISEMENT

एक्स-बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड को कभी ना करें ये 5 मैसेज, पड़ सकते हैं फिर बवाल में

एक्स-लवर को कभी ना करें ये 5 मैसेज...

एक्स लवर को कभी ना भेंजे ये मैसेजेस

एक बार रिलेशन खत्म होने के बाद मूव ऑन करना सबसे बेहतर होता है. मजबूरी या कोई और वजह, कारण जो भी रहा हो ब्रेकअप होने के बाद फिर से एक्स की तरफ मुड़ना हमेशा दुख देता है. इसीलिए इस दौर से गुजर चुका इंसान आपको हमेशा लाइफ में आगे बढ़ने की ही सलाह देगा. लेकिन दिल है कि मानता नहीं! ना चाह कर भी एक्स को याद करना और उनसे फिर वापस जुड़ने की इच्छा बार-बार जाग ही जाती है. वहीं, कई लोग एकदम से ब्रेकअप ना कर धीरे-धीरे मूव-ऑन करने की कोशिश करते हैं, जो की और भी खतरनाक होता है. अगर आप भी कुछ ऐसा ही ट्राय करने की कोशिश कर रहे हों तो नीचे दिए गए 5 मैसेज को उन्हें कभी ना भेंजे.

5 बार इश्क फरमा चुकी हैं Priyanka Chopra, इन बॉलीवुड स्टार्स के साथ रहे अफेयर्स


1. मिस यू (Miss You)
ब्रेकअप का पहला रूल कभी अपने एक्स को मिस यू ना लिखें. इससे आप एक्स की तरफ वापस झुकते चले जाएंगे और कभी मूव-ऑन नहीं कर पाएंगे. 

Sonam Kapoor और Anand Ahuja की इस रोमांटिक तस्वीर को देख, आप भी कहेंगे Cute Couple!

125dndq8

2. नीड योर हेल्प (Need Your Help)
माना कभी आपके एक्स हो चुके पार्टनर हर छोटी-बड़ी चीज़ में हेल्प करते थे. लेकिन अब वक्त और है, इसीलिए जितना हो सके काम खुद से करें और एक्स की हेल्प लेना बंद करें. 

nm8gb6k8

3. कभी पिक्चर शेयर ना करें
आपकी लाइफ में क्या चल रहा है इससे आपके एक्स-पार्टनर को कोई इंटरेस्ट नहीं. इसीलिए अपनी सेल्फीज़ उन्हें बार-बार भेजने के बजाय खुद की लाइफ एंजॉय करें. 

adjo89t8

4. मेमोरीज़ (Memories)
जहां आपने साथ खाना, जहां आप घूमे, जहां आपने ड्रिंक की या फिर जिस जगह आप दोनों ने शाम को तेज़ बारिश के दौरान गरमा-गरम पकौड़े खाए. अगर आपको उस वक्त की कोई तस्वीर या फिर आप खुद फिर वहां जाएं, तो अपने एक्स को वो मेमोरीज़ शेयर ना करें. अब जिससे फ्यूचर में वास्ता ही नहीं, उनसे दूरी ही बेहतर है. 

dodkuepo

5. प्रेजेंट लाइफ
बहुत सारे यंग कपल्स सबसे बड़ी गलती यही करते हैं कि जानकर अपनी मस्ती करते हुए फोटोज़ और वीडियो एक्स को भेजते हैं या फिर इनडायरेक्टली दिखाने की कोशिश करते हैं. दरअसल, इस तरीके से एक्स का अटेंशन पाने से कोई हल नहीं निकलता बल्कि लाइफ और भी मुश्किल होती चली जाती है.

Comments
2vi2k02o

 तीन शादियां और 4 अफेयर्स, जानिए Imran Khan की पूरी LOVE लाइफ



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com