NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoதமிழ்বাংলাAppsTrainsPrimeArtWeddings
ADVERTISEMENT

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री Imran Khan की तीन शादियां और 4 अफेयर्स, जानिए उनकी पूरी LOVE लाइफ

इमरान खान (Imran Khan) की शादियां ही नहीं बल्कि एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर्स के भी खूब चर्चे हुए, यहां हम आपको उन्हीं अफेयर्स के बारे में बता रहे हैं. 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री Imran Khan की तीन शादियां और 4 अफेयर्स, जानिए उनकी पूरी LOVE लाइफ

तीन शादियां और 4 अफेयर्स, जानिए Imran Khan की पूरी LOVE लाइफ

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (Pakistan Tehreek-e-Insaf) के मुखिया और क्रिकेटर इमरान खान (Imran Khan) अपनी कैसेनोवा इमेज और लैविश लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. तीन शादियां और चार अफेयर्स, पॉलिटिकल उतार-चढ़ाव के अलावा इमरान खान (Imran Khan) की इमेज विवादित सेलेब्रिटी की तरह है. हाल ही में उनकी तीसरी पत्नी बुशरा मनेका के साथ बिगड़ते संबंधों की खबरें मीडिया में छाई रहीं.

एक VIDEO से इंटरनेट सेंसेशन बनी ये बच्ची, कैमरा सामने आते ही करने लगती है ऐसा

आपको बता दें इमरान खान Pakistan Election 2018 में अपनी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) से सरकार बना ली है. पूर्ण बहुमत के बाद इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री (Prime Minister of Pakistan) बन गए हैं. पॉलिटिकल लाइफ के अलावा Imran Khan पाकिस्तान के तेज गेंदबाज रहे हैं और उनकी ही कप्तानी में पाकिस्तान ने 1992 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था. यहां जानें इमरान खान (Imran Khan)  की सभी शादियों और लव अफेयर्स के बारे में सबकुछ. 

मॉडल ने Catwalk करते हुए पिलाया बच्चे को दूध, Video हुआ वायरल

जेमिना गोल्डस्मिथ (इमरान खान की पहली पत्नी)
इमरान खान ने सबसे पहले ब्रिटिश महिला जेमिना मर्सेल गोल्डस्मिथ (Jemima Marcelle Goldsmith) से साल 1995 में शादी की. जेमिना एक जर्नलिस्ट और टीवी, फिल्म, डॉक्यूमेंटरी प्रोड्यूसर थीं. यह शादी जेमिना के इस्लाम कुबूल करने के बाद हुई. पाकिस्तान में इनके ब्रिटिश बैकग्राउंड के चलते कई बार हंगामे हुए. इमरान और जेमिना की शादी 9 साल चली. इस दौरान दोनों के दो बेटे (सुलेमान खान और कासिम खान) भी हुए. साल 2004 में इमरान और जेमिना का तलाक हुआ. 

धोनी को देख जब पत्नी साक्षी ने कहा, मेरे ख्याबों में जो आए...आके मुझे छेड़ जाए, VIDEO VIRAL

ba8q8p7g

रहम खान  (इमरान खान की दूसरी पत्नी)
इमरान खान की पहली पत्नी जेमिना की ही तरह दूसरी पत्नी रहमान खान (Reham Nayyar Khan) भी जर्नलिस्ट थीं. रहमान एक पाकिस्तानी टीवी जर्नलिस्ट और फिल्म प्रोड्यूसर हैं. रहम की इमरान खान के साथ दूसरी शादी थी. रहम ने 19 साल की उम्र में अपने कज़िन (पेशे से ब्रिटिश साइकेट्रिक) से शादी की, जिससे उनके 3 बच्चे हैं. लेकिन साल 2015 में 6 जनवरी को इमरान खान ने रहम से अपनी शादी की बात मीडिया के सामने रखी. यह शादी सिर्फ 10 महीने तक चली और दोनों का 30 अक्टूबर 2015 को तलाक हो गया. 

snkl6jq8

बुशरा मनेका (इमरान खान की तीसरी पत्नी)
रहमान खान से दूसरे तलाक के तीसरे साल 2018 फरवरी में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के सुप्रीमो इमरान खास ने तीसरी शादी की. इस बार उन्होंने अपनी धार्मिक गुरु बुशरा मनेका से शादी की. बुशरा की ये दूसरी शादी थी और पहली शादी से इनके तीन बच्चे भी हैं. लेकिन इमरान खान की ये तीसरी शादी भी खत्म होने के कगार पर है. कई बार मीडिया में खबरें आईं कि बुशरा की साधना और धार्मिक कार्यों से इमरान के घरवाले काफी परेशान हैं. साथ ही, बुशरा ने अपने मुताबिक घर को बदलवाना भी चाहा. इसी के चलते इमरान खान के कुत्तों को भी घर से दूर करवाया गया, जो कि अब वापस घर में हैं. 

1sieu0i8

इमरान खान की शादियां ही नहीं बल्कि बाकी एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर्स भी रहे, जो कि शादी की तरह कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रहे. यहां जानें इमरान खान के अफेयर्स के बारे में. 

ऐमा सरगेंट (Emma Sergeant)
अपने शानदार डिज़ाइन्स और पेंटिग्स के लिए जानी जाने वाली ऐमा के साथ भी इमरान खान का तकरीबन 4 साल तक अफेयर रहा. 


सीता व्हाइट (Sita Whites)
इमरान खान और सीता व्हाइट का अफेयर सिर्फ कुछ समय के लिए ही चला. इस दौरान उनकी एक बेटी 'Tyrian' भी हुई, जिसे इमरान खान ने अपनी बेटी मानने से इनकार किया. लेकिन बाद में टेस्ट के जरिए यह साबित किया गया कि Tyrian इमरान की ही बेटी है. 

जीनत अमान (Zeenat Aman)
बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल ब्यूटी जीनत अमान के साथ भी क्रिकेटर और पॉलिटिशियन इमरान खान का अफेयर रहा. 70 या 80 के दशक में टूर के दौरान दोनों की मुलाकात हुई. 

jrjulplg

आयशा गुलालाई (Ayesha Gulalai)
पाकिस्तानी असेंबली की पहली महिला और पार्लियामेंट की सबसे कम उम्र की मेंबर बनीं आयशा गुलालाई ने इमरान खान पर इल्ज़ाम लगाया कि वह उन्हें मैजेस किया करते थे. आयशा की इस बात पर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा भी हुआ. 2012 से 2018 तक आयशा इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी में रहीं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी पार्टी खड़ी कि जिसका नाम रखा Pakistan Tehreek-e-Insaf (Gulalai).

 

Comments

धोनी को देख जब पत्नी साक्षी ने कहा, मेरे ख्याबों में जो आए...आके मुझे छेड़ जाए, VIDEO VIRAL



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT