NDTVBusinessहिन्दीMoviesCricketTechWeb StoriesHopFoodAutoSwasthLifestyleHealthবাংলাதமிழ்AppsArt
ADVERTISEMENT

शादी के सवाल पर खुलकर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, कहा मुझे इसके बारे सोचना...

प्रियंका ने कहा कि शादी का यह मतलब नहीं कि नारीवादी के तौर पर महिला का मान कम हो जाता है या बढ़ जाता है.

कभी ना कभी शादी करना चाहूंगी : प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस के अफेयर की खबरें हर जगह हैं. इस बीच प्रियंका ने शादी के बारे में अपने विचार शेयर किए हैं. उन्होंने कहा कि वह जीवन में किसी समय शादी के बंधन में जरूर बंधना चाहेंगी. 

प्रियंका ने कहा कि शादी का यह मतलब नहीं कि नारीवादी के तौर पर महिला का मान कम हो जाता है या बढ़ जाता है. उन्होंने ईटी ऑनलाइन से कहा, ‘‘मुझे शादी करने का विचार पसंद है. मैं किसी वक्त शादी जरूर करना चाहूंगी.’’

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ मनाया 'स्वतंत्रता दिवस', फोटोज़ Viral

उन्होंने कहा , ‘‘ और हां , मुझे नहीं लगता कि शादी से आपका नारीवादी के तौर कद घट जाता है या बढ जाता है या आप और नारिवादी हो जाते हैं या नहीं होते. नारीवाद के बारे में असल में महिला यह कहती है कि हमारे बारे में कोई सोच बनाए बिना हमें अपनी पसंद को चुनने दें. बस इतना ही. यह किसी को गाली देना नहीं है। यह कुछ साबित करना नहीं है. मैं शादी करना पसंद करूंगी.’’

आपको बता दें कि प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांस की खबरें जोरों पर हैं और दोनों को कई बारसाथ देखा गया है. मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में भी प्रियंका और निक दोनों साथ आए थे. 

Comments

लड़ाई के बाद बॉलीवुड एक्टर ने मांगी GF से माफी, जवाब मिला- माफ कर दो



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT