NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoSwasthதமிழ்বাংলাAppsTrainsArt
ADVERTISEMENT

रसिका दुग्गल को इस एक चीज़ से मिलती है सबसे ज्यादा खुशी

एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने शुक्रवार को अपने जन्मदिन के जश्न से पहले काम को तवज्जो दिया और इसका उन्हें कोई फर्क भी नहीं पड़ता है क्योंकि वह सबसे ज्यादा खुश तभी होती हैं जब वह काम कर रही होती हैं.

जब मैं काम कर रही होती हूं तब सबसे ज्यादा खुश होती हूं : रसिका दुग्गल

एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने शुक्रवार को अपने जन्मदिन के जश्न से पहले काम को तवज्जो दिया और इसका उन्हें कोई फर्क भी नहीं पड़ता है क्योंकि वह सबसे ज्यादा खुश तभी होती हैं जब वह काम कर रही होती हैं. रसिका ने 'दिल्ली क्राइम' के दूसरे सीजन पर काम करना शुरू कर दिया है. 

उन्होंने कहा, "मैं सबसे ज्यादा खुश तब हूं जब मैं काम कर रही होती हूं. मैं वह कर रही हूं जो मुझे सबसे अधिक पसंद है और अपने जन्मदिन को मनाने का इससे बेहतर कोई और तरीका नहीं है. 'दिल्ली क्राइम' एक परियोजना है जो कई मायनों में खास है. मैं इस बात से वाकई में बेहद खुश हूं कि अपने जन्मदिन के तुरंत बाद मैं दूसरे सीजन की शुरुआत कर रही हूं."

Comments

'आउट ऑफ लव' की यह अभिनेत्री 'लूटकेस', 'ए सूटेबल बॉय' और ' मिर्जापुर 2' जैसी परियोजनाओं के साथ रोमांचक और भिन्न किरदारों में वापस आने का भी वायदा करती हैं.
 



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT