NDTVBusinessहिन्दीMoviesCricketTechWeb StoriesHopFoodAutoSwasthLifestyleHealthবাংলাதமிழ்AppsArt
ADVERTISEMENT

RIP Rishi Kapoor: अपनी एक्टिंग और बेबाकी से हमेशा लोगों का दिल जीत लेते थे ऋषि कपूर

Swirlster Picks टीम उन्‍हीं चीजों के बारे में लिखती है जो हमारे विचार से आपको पसंद आ सकती हैं. Swirlster ने यह पार्टनरशिप की है ताकि आप जो भी खरीदें उस रेवेन्‍यू में कुछ हिस्‍सा हमें भी मिल सके.

ऋषि कपूर की जिंदगी की कुछ यादगार तस्वीरें.

बॉलीवुड के लिए यह एक बुरा दिन है. दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह मुंबई में निधन हो गया. अपने 40 साल के करियर में उन्होंने बहुत सारे अवॉर्ड्स अपने नाम किए और बहुत सारे किरदार भी निभाए. हमेशा अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर ऋषि कपूर की कमी हमेशा उनके परिवार, दोस्त, फैन्स और यहां तक की पूरी इंडस्ट्री को महसूस होगी. ऋषि कपूर ने 1970 में आई फिल्म मेरा नाम जोकर से डेब्यू किया था. इसके बाद वह हमेशा ही फिल्मों में काम करते रहे. यहां तक कि पिछले कुछ सालों में भी वह हमेशा फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाते रहे हैं. वह 2019 में रिलीज हुई फिल्म द बॉडी, झूठा कहीं का जैसी फिल्मों में नजर आए थे. ऋषि कपूर की याद में हम उनकी कुछ पुरानी तस्वीरों लाए हैं.

क्रिस्प सूट में ऋषि कपूर की तस्वीर को कौन भूल सकता है. इस सूट के साथ उन्होंने प्रिंटेड टाई पहनी थी और अपने बालों को साइड की तरफ कॉम्ब किया था. फिल्म बॉबी का यह उनका फेमस लुक है. 

और जब उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन पर लोगों का दिल जीत लिया था.

इसी बीच उनकी मशहूर फिल्म कर्ज को कैसे भूला जा सकता है, जिसमें ऋषि कपूर डिस्को आउटफिट में नजर आए थे.

उनके कर्ली बाल और बड़ी आंखों ने उन्हें इंडस्ट्री का चॉकलेट बॉय बना दिया था.

ऋषि कपूर को स्वेटर्स से खास लगाव था. 

6denkkag

और जब भी नीतू कपूर उनके साथ होती थीं तो वह हमेशा खूश ही नजर आते थे.

m82rkmcg

फैशन च्वॉइस से लेकर अपने लाइफस्टाइल तक वह दोनों को हमेशा अपडेट रखते थे.

Comments
rkt1phpg

Rest in peace, Rishi Kapoor.



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT