NDTVBusinessहिन्दीMoviesCricketTechWeb StoriesHopFoodAutoSwasthLifestyleHealthবাংলাதமிழ்AppsArt
ADVERTISEMENT

'मेरा लौंग गवाचा' पर डांस करते हुए मंडप में की एंट्री, देखें रुबीना दिलाइक की शादी के Videos

शक्ति-अस्तित्व के एहसास की 'Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki' की लीड एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने आज अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी कर ली.

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक बॉयफ्रेंड संग लिए सात फेरे, देखें पूरा Wedding Album

शक्ति-अस्तित्व के एहसास की 'Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki' की लीड एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने आज अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी कर ली. दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने मुम्बई में नहीं बल्कि शिमला में सात फेरे लिए. इसके बाद रिसेप्शन मुम्बई में होना है. 
लड़ाई के बाद बॉलीवुड एक्टर ने मांगी GF से माफी, जवाब मिला- माफ कर दो
इनकी शादी में खास दोस्त और परिवार वाले ही मौजूद रहे. लेकिन मुम्बई के रिसेप्शन में टीवी की दुनिया से कई सेलेब्स शामिल हो सकते हैं. रुबिना ने अपनी शादी में बाकी दुल्हनों से बिल्कुल अलग सफेद रंग का लहंगा पहना और 'मेरा लौंग गवाचा' पर डांस करते हुए मंडप में की एंट्री की. हर वक्त टीवी शो में भारी-भरकम मेकअप और लाल या पीले रंगों में नज़र आने वाली रुबीना ने खुद की शादी के लिए सफेद रंग चुना. इनके लहंगे में पिक थ्रेड एम्ब्रॉडरी थी, जिससे यह देखने में हल्का गुलाबी रंग का लगा. वहीं, अभिनव ने हल्के हरे रंग की की शेरवानी चुनी. 
शिल्पा शेट्टी को मिला सबसे कीमती तोहफा, Video में देखें कैसे पति राज ने दिया ये गिफ्ट
अभिनव शुक्ला भी टीवी एक्टर हैं वह 'दिया और बाती हम' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' सीरियल्स के अलावा सलमान खान की फिल्म जय हो में भी काम कर चुके हैं.
यहां देखें इन दोनों स्टार्स की शादी से लेकर सगाई तक की सभी तस्वीरें और वीडियो...

VIDEO: कभी सताना तो कभी मनाना, कुछ ऐसी है Neha Kakkar और Himansh की ये दोस्ती​
 



 

A post shared by BOLLYHOLICS (@bollyholics__) on


 


 

A post shared by Kanista (@rubina_my_life) on


Comments
 

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on





फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT