NDTVBusinessहिन्दीMoviesCricketTechWeb StoriesHopFoodAutoSwasthLifestyleHealthবাংলাதமிழ்AppsArt
ADVERTISEMENT

पत्नी करीना और बेटे तैमूर ने सैफ अली खान को Kiss करने से किया इनकार, लेकिन क्यों?

सैफ अली खान ने कहा कि मैं जब भी तैमूर को बोलता हूं मेरे हाथों पर किस करो वो करता है, लेकिन जब मैं उसे गालों पर किस करने को कहता हूं तो वो मेरे माथे पर किस करता है.  

सैफ अली खान को करीना और तैमूर नहीं करते Kiss

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी लाइफ का एक सीक्रेट रिवील करते हुए बताया कि उनकी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) उन्हें गालों पर किस नहीं करते. उन्होंने कहा कि, "मैं डायरेक्टर नवदीप सिंह की अगली फिल्म हंटर (Hunter) में नागा साधू का किरदार निभा रहा हूं. जिसके लिए मैंने बहुत लंबी और हेवी बियर्ड (दाढ़ी) रखी है. करीना को ये लुक पसंद है लेकिन फिर भी तैमूर और करीना ने मुझे गालों पर किस करना बंद कर दिया है. मैं जब भी तैमूर को बोलता हूं मेरे हाथों पर किस करो वो करता है, लेकिन जब मैं उसे गालों पर किस करने को कहता हूं तो वो मेरे माथे पर किस करता है.  

VIRAL VIDEO: जब कैमरे को देख Taimur Ali Khan रोक नहीं पाए हंसी   


वहीं, तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में वो अपनी नैनी के साथ दिखे. इस दौरान मीडिया वालों से उन्हें कैमरे के सामने देखने को कहा तो वो जोर से हंस पड़े. तैमूर की इसी हंसी की छोटी सी वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरह दिख रही है. 

 

India Couture Week: करीना कपूर ने पहना 30 किलो का लहंगा, बोलीं इतना भारी कि गायब लग रहा है शरीर का ये हिस्सा

 

A post shared by Taimur Ali Khan (@beingtaimur) on


आपको बता दें तैमूर अली खान के पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर मौजूद डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) को लेकर काफी चर्चा में हैं. इसी सीरिज़ में सैफ पुलिस इंसपेक्टर सरताज सिहं का किरदार निभा रहे हैं.  सैफ के अलावा इस सीरिज़ में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और राधिका आप्टे  Radhika Apte मुख्य भूमिका में हैं. 

Comments

तीन शादियां और 4 अफेयर्स, जानिए Imran Khan की पूरी LOVE लाइफ



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com