NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoதமிழ்বাংলাAppsTrainsPrimeArtWeddings
ADVERTISEMENT

Janhvi Kapoor ने खोला खूबसूरती का राज, VIDEO में बताए मॉम श्रीदेवी के सीक्रेट नुस्खे

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में बता रही हैं. 

Janhvi Kapoor ने खोला खूबसूरती का राज, VIDEO में बताए मॉम श्रीदेवी के सीक्रेट नुस्खे

श्रीदेवी खुद बेटियों के लिए घर पर बनाती थीं हेयर ऑयल, जाह्नवी कपूर ने खोले अपने कई ब्यूटी सीक्रेट

धड़क (Dhadak) स्टार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मॉम श्रीदेवी की ही तरह बहुत सुंदर हैं. उनकी निखरी, चमकती त्वचा, लंबे, काले और घने बाल हर बार श्रीदेवी की याद दिला देते हैं. अपनी इसी खूबसूरती का राज खुद जाह्नवी कपूर ने शेयर किया. उन्होंने वीडियो में बताया कि कैसे उनकी मॉम उनके और खुशी के लिए घर पर ही मौजूद नैचुरल चीज़ों को ही उनकी स्किन और बालों पर इस्तेमाल में लाया करती थीं. जी हां, सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में बता रही हैं. 

जाह्नवी कपूर की पहली ग्लैमरस एंट्री, बहन सोनम कपूर को इस अंदाज में दे रही हैं टक्कर

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर ने वोग ब्यूटी अवॉर्ड 2018 (Vogue Beauty Awards 2018) के लिए तैयार होते-होते कुछ ब्यूटी सीक्रेट शेयर कर रही हैं. उन्होंने कहा कि उनकी मॉम (Sridevi) उनके बालों के लिए घर में खुद तेल बनाती थीं. यह तेल वह वो सूखे फूलों की पंखुड़ियों और आवंले को मिक्स करके बनाती थीं. इस तेल से वो उनकी और खुशी दोनों की हर तीसरे दिन बालों की मसाज किया करती थीं. वहीं, चेहरे के लिए ब्रेकफास्ट में बचे हुए फलों को चेहरे पर लगाया करती थीं. 

पहली बार मैगज़ीन कवर पर सुहाना, हॉट अंदाज देख पापा शाहरुख बोले Hello Suhana Khan!

यानी श्रीदेवी अपनी बेटियों को कैमिकल से दूर रख घर पर बनी नैचुरल चीज़ों से ही उनकी स्किन और बालों का ख्याल रखा करती थीं.  

साउथ एक्ट्रेस का ये Saree अवतार देख, आप भी साड़ी पहनने पर हो जाएंगी मजबूर

बता दें, धड़क (Dhadak) एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) 31 जुलाई रात को वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स (Vogue Beauty Awards 2018) में पहुंची. इस दौरान जाह्नवी ने पहली बार कूट्यॉर ड्रेस पहनी. डिज़ाइनर लेबल राल्फ एंड रूसो के इस ऑफ शोल्डर फेदर गाउन में वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. जाह्नवी के इस लुक को उनकी बहन रिया कपूर ने स्टाइल किया. इस दौरान जाह्नवी कपूर को फ्रेश फेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया. बॉलीवुड में एंट्री के बाद यह जाह्नवी का पहला अवॉर्ड है, जिसे उनकी मम्मी के बेस्ट फ्रेंड्स में से एक डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने उन्हें दिया. 

सुहाना खान का रेड 'HOT' अवतार, लंदन में कुछ ऐसे मना रही हैं छुट्टियां

Sonam Ki Shaadi: जब दादी को देख सोनम की आंखें हुईं नम, अनिल कपूर ने किया अपने समधी के साथ भांगड़ा 



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT