NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoதமிழ்বাংলাAppsTrainsPrimeArtWeddings
ADVERTISEMENT

सुष्मिता सेन ने कहा सही दिशा में बढ़ रहा है समाज...अब फर्क नहीं पड़ता महिलाएं क्या पहन रही हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने कहा कि समाज सही दिशा में आगे बढ़ रहा है. क्योंकि अब महिलाएं खुद को बेहतर साबित करने के लिए एक-दूसरे को नीचा दिखाने में यकीन नहीं रखती. 

सुष्मिता सेन ने कहा सही दिशा में बढ़ रहा है समाज...अब फर्क नहीं पड़ता महिलाएं क्या पहन रही हैं

खुद को बेहतर दिखाने के लिए आज की महिलाएं एक-दूसरे को नीचा नहीं दिखाती : सुष्मिता

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने कहा कि समाज सही दिशा में आगे बढ़ रहा है. क्योंकि अब महिलाएं खुद को बेहतर साबित करने के लिए एक-दूसरे को नीचा दिखाने में यकीन नहीं रखती. पूर्व मिस यूनिवर्स ने कहा कि विश्व एक बेहतर जगह बन रहा है क्योंकि अब पुरुष भी महिलाओं के समर्थन में आगे आ रहे हैं और उनके व्यक्तित्व को स्वीकार कर रहे हैं.

सुष्मिता ने आगे कहा, “अभी जिस समय में हम जी रहे हैं उसकी जो बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है वह यह कि महिलाओं को बेहतर बनने या खुद को ऊंचा दिखाने के लिए दूसरी महिला को कमतर दिखाने की जरूरत नहीं. अगर, अब कोई उनसे यह करने को कहता है तो वह आम तौर पर उस व्यक्ति को नजरअंदाज कर देती हैं.’’

उम्र 44, लेकिन इनके फिगर और फिटनेस के आगे फेल हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस


उन्होंने कहा, “महिलाओं यहां तक कि पुरुषों की नई पीढ़ी एक दूसरे का खूब सहयोग करने लगी है. मुझे यह बेहतरीन लगता है. एक समय ऐसा था जब हर कोई यह बात करने में व्यस्त रहता था, “वह क्या पहन रही है. वह कैसी दिख रही है?’ मुझे खुशी है कि यह अब बदल रहा है. मुझे यह देखकर बहुत खुशी है क्योंकि मेरे बच्चे ऐसे माहौल में पल-बढ़ रहे हैं.” एक्ट्रेस ने कहा कि अब महिलाएं अपना पक्ष रखने में समर्थ हैं.

सुष्मिता सेन के इन Holiday Videos को नहीं देखा तो क्‍या देखा!

बता दें सुष्मिता सेन ने ये बातें मुंबई में जारी लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2018 (Lakme Fashion Week Winter/Festive 2018) के दौरान कहीं. इस शो में वो डिज़ाइनर सुनिता शंकर की शोस्टॉपर रहीं. 

इस एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ पहनी टाई, अपने लुक से Teacher's Day

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT