NDTVBusinessHindiMoviesCricketHealthFoodTechAutoSwasthதமிழ்বাংলাAppsTrainsArt
ADVERTISEMENT

India Couture Week: करीना कपूर ने पहना 30 किलो का लहंगा, बोलीं इतना भारी कि गायब लग रहा है शरीर का ये हिस्सा

करीना कपूर ने फाल्गुनी शेन पीकॉक (Falguni Shane Peacock) के इस गोल्डन लहंगे के बारे में एक बात बताई जो किसी को नहीं पता था.

India Couture Week: करीना कपूर ने पहना 30 किलो का लहंगा, बोलीं इतना भारी कि गायब लग रहा है शरीर का ये हिस्सा

करीना कपूर ने पहना 30 किलो का लहंगा

इंडिया कूट्यॉर वीक (India Couture Week) चल रहा है. फैशन वीक के दूसरे दिन डिज़ाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक के लिए बॉलीवुड डीवा करीना कपूर (Kareena Kapoor) शो स्टॉपर बनीं. इस दौरान करीना कपूर बहुत ही खूबसूरत गोल्डन लहंगे में नज़र आईं. फुल स्लीव ब्लाउज़, ट्रेन A लाइन लहंगा और फेदर लेस वाला दुपट्टा उन पर बहुत ही खूबसूरत लग रहा था. क्रिस्टल वर्क से भरा यह लहंगा राजस्थान के जूनागढ़ पैलेस से इंस्पायर्ड है. इस लहंगे की खुद करीना कपूर ने बहुत ही तारिफ की. साथ ही बताया कि इस लहंगे को कैरी करना आसान नहीं. 

करीना कपूर का 'Yellow Magic', इस बार पहने कपड़ों से ज्यादा महंगे इयररिंग्स

9ibo03mg

करीना कपूर ने फाल्गुनी शेन पीकॉक (Falguni Shane Peacock) के इस गोल्डन लहंगे के बारे में एक बात बताई जो किसी को नहीं पता था. इस वीडियो में करीना कपूर ने कहा कि लहंगे का वजन तकरीबन 30 किलो है. यह लहंगा इतना भारी था कि रैंप वॉक करते हुए मुझे लगा जैसे मेरी बैक (पीठ) है ही नहीं. लेकिन फैशन वीक यही है. इतना गॉर्जियस गोल्डन लहंगा और कूट्यॉर नाइट इसे और भी खास बना रही है.  

आप खुद ही देखिए करीना कपूर इस खूबसूरत 30 किलो के लहंगे में...

kneaump8

तीन शादियां और 4 अफेयर्स, जानिए Imran Khan की पूरी LOVE लाइफ

 

ये फैशन वीक दिल्ली के ताज पैलेस होलट में चल रहा है. जिसके पहले दिन डिज़ाइनर अंजू मोदी के लिए कंगना रनोत (Kangana Ranaut) शो स्टॉपर बनीं थीं. 25 जुलाई से शुरू हुआ ये फैशन शो 29 जुलाई यानी 5 दिनों तक चलेगा. 

 

 

 

A post shared by Falguni Shane Peacock India (@falgunishanepeacockindia) on

 

 

 

A post shared by Poonam Damania (@poonamdamania) on

 

 

 

A post shared by fashiongaze (@fashiongaze1) on

 

 

Comments



फैशन, ब्‍यूटी, हेल्‍थ, ट्रैवल, प्रेग्‍नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्‍स और रिलेशनश‍िप से जुड़े तमाम अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

ADVERTISEMENT